AIMIM के स्थापना दिवस के अवसर पर ॲम्बुलन्स और शववाहिका का लोकार्पण

AIMIM के स्थापना दिवस के अवसर पर ॲम्बुलन्स और शववाहिका का लोकार्पण

यवतमाल : यवतमाल शहर में पांढरकवडा रोड स्थित एआईएमआईएम कार्यालय में मजलिस का 64वां स्थापना दिवस शहर अध्यक्ष चांद भाई के माता पिता की अध्यक्षता में ॲम्बुलन्स और शववाहिका का लोकार्पण कर हुवा संपन्न.

एआईएमआईएम के राजकीय सफर का ये 64 वा वर्ष हैं हैद्राबाद की म्युनिसिपल कॉर्पोरेशन की 24 सीट जितकर शुरुवात करनेवाले इस पार्टी के अब दो खासदार संसद में वंचित और दुर्बल घटको का प्रतिनिधित्व करती हैं.

तेलंगणा,महाराष्ट्र,उत्तर प्रदेश समेत कई अन्य राज्यों में मजलीसे इत्तेहादुल मुस्लिमीन ने विधानसभा तथा स्थानीय निकाय के चुनाव में झंदे गाडकर अपनी उपस्थिती का एहसास कराया हैं.

यवतमाल जिले में भी पार्टी की स्थिती मजबूत हुई हैं इसी के चलते यवतमाल शहर अध्यक्ष चांद मुहम्मद ने पार्टी कार्यालय के समक्ष पार्टी का झंडा फहराते हुए आम नागरिको की सुविधा के लिये अपने माता पिता के हाथो ॲम्बुलन्स और शववाहिका का लोकार्पण किया. इस मौके पर प्रा. सय्यद मोहसीन ने सभा को संबोधित करते हुए मजलिस के इतिहास और सिद्धांत से लोगों को अवगत करवाया.

इस अवसर पर शहर अध्यक्ष चांद मुहम्मद ने यवतमाल के सभी लोगों का मजलिस को सहयोग करने के लिए धन्यवाद दिया और मजलिस के सभी पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं को आगामी नगर निकाय चुनावों के लिए तैयार होने को कहा ताकि मजलिस यवतमाल जिले के अधिक से अधिक तहसीलो में अपने नगरसेवक और नगराध्यक्ष बना सके। सभी जिम्मेदारों को अपनी-अपनी कमेटियों का विस्तार करने का निर्देश भी दिया। .

सरकारी दवाखाने में आमजन के स्वास्थ्य सुविधा हेतु दो आरोग्य दूत को एआईएमआईएम द्वारा नियुक्त किया गया है जो दवाखाने से संबंधीत कामों में मदद करेंगे इसके अलावा शहेर का विस्तार तेजी से होने के कारण दूर-दूर से पैदल अंत्ययात्रा होती हैं इस असुविधा को देखते हूए हमने मोफत शववाहिक सेवा रखी है इसलीये सभी नागरिक इसका लाभ उठाए.

चांद मुहम्मद

AIMIM शहर अध्यक्ष

Updated : 4 March 2022 6:48 PM GMT

Shubham Gote

Mr. Shubham Gote is involved in the day-to-day operations of the company along with the business expansion strategies of the print media division of the group. He also supervises the performance of the company in terms of the business plans. He has been on the Board of the Company since November 2009.

Leave a Reply

Your email address will not be published.